Datsun to launch Redi-GO 1.0 and AMT variants in July 2017


भारत में Renault-Nissan समूह से कम से कम कीमत वाली कार - Datsun Redi-Go को दो प्रकार के रूप मिलेंगे। एक संस्करण में बड़ी, 1 लीटर -3 सिलेंडर पेट्रोल मोटर की विशेषता होगी जो कि Renault Kwid में भी देखी गई है जबकि दूसरे में 5 इंजन के साथ एएमटी विकल्प भी शामिल होगा। नए वेरिएंट्स का मतलब उन लोगों के लिए कार को और अधिक आकर्षक बनाना है जो एक सस्ती स्वचालित हैचबैक चाहते हैं और उन लोगों के लिए भी जो 800cc Redi-Go को राजमार्ग के उपयोग के लिए संचालित करते हैं।



कम लागत वाले CMF-A Platform का उपयोग करने के लिए - Kwid के बाद Redi-Go भारत में दूसरी Renault-Nissan कार है। कॉम्पैक्ट कार अपने बच्चे के शरीर के साथ अलग-अलग फर्क करते हुए Kwid के साथ इसके अधिकांश घटक साझा करते हैं। यह Kwid से भी सस्ता है, कीमतें 2.47 लाख रूपये से, पूर्व शोरूम दिल्ली। नए रूपों की कीमत 3.5 लाख से अधिक होने की उम्मीद है। लॉन्च के बाद, AMT संस्करण भारत में बिक्री पर सबसे महंगा Redi-Go होगा।
वर्तमान में, Redi-Go की 799cc पेट्रोल मोटर में 53bhp -72Nm है, और इसमें ARAI प्रमाणित ईंधन दक्षता आंकड़ा 22.7kmpl। बड़े 1 लीटर मोटर वाले नए वेरिएंट के बारे में 67bhp -91Nm होंगे। उच्च क्षमता वाले नल पर ईंधन की दक्षता दो किलोमीटर तक गिरावट की उम्मीद है, और अतिरिक्त वजन AMT समीकरण को जोड़ता है। सुरक्षा के संदर्भ में, रेडी-जीओ के टॉप-एंड वेरिएंट्स को एकल ड्राइवर एयरबैग मिलता है। एबीएस एक विकल्प के रूप में भी उपलब्ध नहीं है।

इस बीच, निसान इंडिया वास्तव में उम्मीद कर रही है कि रेडी-गो के नए संस्करण बिक्री को बढ़ा देते हैं वर्तमान में, छोटे डैटसन जापानी ऑटोमेकर के भारतीय पोर्टफोलियो में बेस्ट सेलिंग कार है, जिसमें लगभग 2,000 यूनिट्स की मासिक बिक्री होती है। कार Maruti Alto, Hyundai Eon, Tata Nano के साथ प्रतिस्पर्धा करती है। यह चेन्नई के ओरगडम में Renault-Nissan कारखाने में, क्विड्ड के साथ बनाया गया है।

Comments

Popular posts from this blog

Mercedes Launch Its all new SUV called GLA

KTM 390 Duke recalled in Europe

BMW launches all new 5-series in Indian Market